vivo drone camera mobile - इंडिया मे हुआ लॉन्च

वीवो कंपनी अपने यूजर्स के लिए सबसे धाकड़ ड्रोन कैमरा स्मार्टफोन को करेगी लॉन्च

vivo drone camera mobile

vivo drone camera mobile: एक नई उड़ान भर ज़िन्दगी के लिए विवो ने अपने नवीनतम उत्पाद, vivo drone camera mobile, को लॉन्च कर दिया है। इस मोबाइल में एक उन्नत ड्रोन कैमरा शामिल है, जो आपको आकाशीय उच्चाइयों से चित्र और वीडियो कैप्चर करने की सुविधा प्रदान करता है।यह मोबाइल विवो की अद्वितीय डिज़ाइन और प्रौद्योगिकी के साथ आता है, जो उपयोगकर्ता को एक नई दुनिया में ले जाता है। इसकी मजबूत बैटरी के साथ, आप लम्बे समय तक अनवरत उड़ान का आनंद ले सकते हैं।
विवो ड्रोन कैमरा मोबाइल में एक प्रीमियम क्वालिटी का कैमरा लगा हुआ है, जिससे आप वाहन की अद्वितीय दृश्यों को कैप्चर कर सकते हैं। इसके साथ ही, यह मोबाइल शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ आता है जो सुगमता के साथ इंटरनेट ब्राउज़िंग और अन्य कार्यों को संभव बनाता है।
विवो ड्रोन कैमरा मोबाइल आपको उच्चतम गति और प्रौद्योगिकी का अनुभव प्रदान करता है, जिससे आप अपने सपनों को पूरा करने के लिए तैयार हो सकते हैं। यह नई उपकरण एक नई युग की शुरुआत का प्रतीक है, जो आपको आगे बढ़ने में मदद करेगा।

हाईलाइट और अन्य कुछ सुविधाएँ-

हम बात करेंगे वीवो फ्लाइंग कैमरा फोन की, इसमें क्या फीचर्स और स्पेक्स के बारे में साथ ही इंडिया में कब तक लॉन्च होगा और कीमत क्या होगी इन सब बातों पर विस्तार से चर्चा करेंगे-

  • सबसे पहले हम बात करते है फर्स्ट लुक और डिजाईन के बारे में,इस स्मार्टफोन के रियर साईड में कवार्ट कैमरा सेटप देखने को मिलेगा। डिस्प्ले कि हम बात करें तो (6.5 inch) का फुल एचडी और एचडीआर 10+ का सपोर्ट कोर्निग गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन, 120Hz का हाई स्मूथ रीफ्रेश रेट और साथ ही डिस्प्ले फिंगर सेंसर मिलेगा।
  • इस फोन में आपको 200Mp(megapixel) का पॉपअप फ्लाइंग केमरा सोनी का सेंसर जो हवा में उड़कर विडियो और फोटोज को कैपचर करेगा ये कैमरा 8k रिजुलेसन तक की विडियो को आसानी से रिकॉर्ड कर लेगा।
  • रियर कैमरे की अगर बात करें तो इसमें रियर साईड में कवार्ट कैमरा सेटप जंहा पर प्रायमरी कैमरा 64Mp सोनी सेंसर के साथ, साथ ही 20Mp का वाइट कैमरा और 5+5Mp के दो सेंसर ओर मिलते है। इस फोन के रियर साईड से आप 4k रिजुलेसन तक कि विडियो को रिकॉर्ड करोगे और इसके अंदर आपको नेक्स्ट लेवल के फीचर्स भी मिलेंगे जो बहुत ही कमाल के होने वाले है।
  • प्रोफोमेंस के बारे में-
  • अपकमिंग वीवो फ्लाइंग कैमरा स्मार्टफोन के अंदर Qualcomm Snapdragon का 76 5g का एक लेटेस्ट चिपसेट मिलेगा और ये चिपसेट बहुत ही पावरफुल होगा, इसमे गेमिंग वगेरा बहुत ही आसानी तरीके से हेंडल कर पाओगे, इसके अन्दर लिक्विड क्लीन का फीचर्स जिससे लॉन्ग टाइम गेमिंग के दोरान कोई भी इशू नही मिलेगा।
  • बेन्ट्री चार्जिंग प्रोफोमेंस के अंदर 6000Mh की बेन्ट्री जिसे हाई स्पीड से चार्ज करने के लिए 65W का चार्जिंग सपोर्ट और स्मार्टफोन के बॉक्स के अंदर 65W का एडाप्टर भी कंपनी प्रोवाइड करेगी।
  • कनेक्टिविटी के अंदर टाइप C चार्जिंग सपोर्ट और 3.5mm का ऑडियो जेक भी सपोर्ट करेगा। इसमें अत्यधिक सेंसर मिलेंगे जिसमे दो फ्लाइंग कैमरा के अंदर जिससे कैमरा के टकराने का डर नही रहेगा। प्राइज से संबंधित इसमे 8gb रेम 128gb इंटरनल स्टोरेज के साथ स्टार्टिंग में इंडिया के अंदर 50,000/. रूपए मिलेगा।यह स्मार्टफोन इंडिया के अंदर काफी ज्यादा डोमिनेट करेगा।

अगर आप स्मार्टफोन से संबंधित जानकारी से संतुष्ट है तो इसपर अपनी टिप्पणी अवश्य दे-धन्यवाद:

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.